पोर्न स्टार बनने के लिए इस लड़की ने छोड़ दी करोड़ों की नौकरी

इंटरनैशनल डेस्कः अब्रिटिश एयरलाइन्स की एक खूबसूरत सी एयरहोस्टेस ने पोर्न एक्ट्रेस बनने के लिए अपनी अच्छी-खासी नौकरी छोड़ दी। जी हाँ… इस एयरहोस्टेस का कहना है कि अब फ्लाइट में रहते-रहते वह तंग आ चुकी है। पिछले दो साल से वो ये ही काम कर रही है इसलिए अब उन्हें कुछ नया करने में दिलचस्पी है। इस लड़की को बचपन से एक ही चीज़ करने का शौक था और वो ऐसी चीज़ है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
PunjabKesari
इस लड़की का नाम है 27 वर्षीय लॉरा बर्बेक।  लॉरा को पोर्न फिल्में देखना बहुत ज्यादा पसंद है और वो बचपन से ही पोर्न स्टार बनने के सपने देखती आई है। लॉरा ने सोशल मीडिया पर एक दर्दभरा पोस्ट किया। लॉरा ने बताया कि वो इसी साल फरवरी में 66 टीवी नाम के एक चैनल से जुडी है। लॉरा इन दिनों लाइव स्ट्रिप शो परफॉर्म करती है।
24newstoday
लॉरा के साथ काम करने वाले एक शख्स ने बताया कि, ‘मुझे इस बात से बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं है कि लॉरा ने एयरहोस्टेस की नौकरी छोड़ दी। काफी पहले से ही उसका पोर्न की ओर रुझान था। वह शुरुआत से यही सब करना चाहती थी। हम एकसाथ काम कर रहे थे। उसने बताया था कि वह हर फ्लाइट में एक वेब कैमरा और लैपटॉप लेकर जाती थी। काम के बाद होटल पहुंचकर वह लाइव स्टिप शो करती थी.’ इन दिनों लॉरा ने पोर्न स्टार बनने के लिए सभी तैयारियां भी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *