चलित शौचालय को अंदर से बंद करके फांसी पर झूला युवक

जबलपुर। ग्वारीघाट थाना अंतर्गत जिलहरी घाट पर खड़े एक चलित शौचालय में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की खबर लगते ही क्षेत्र में सनसनी और दहशत का माहौल बन गया।

मौके पर उपस्थित लोगों का कहना था कि लाश कई दिन पुरानी होने के कारण तेज बदबू मार रही थी। बदबू जब क्षेत्र में फैलने लगी तो लोगों ने शौचालय के अंदर झांककर देखा तो एक युवक का शव लटका मिला और इसके तत्काल बाद ही पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया।

ग्वारीघाट पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिलहरी घाट से दादा दरबार की ओर जाने वाले मार्ग पर पिछले कई दिनों से मैदान में एक चलित शौचालय (बायोटॉयलेट) खड़ा था तभी वहां से निकले लोगों को तेज दुर्गधं आई और उन्होंने ने हिम्मत करके झांक कर देखा तो बायोटॉयलेट के एंगिल से एक युवक फांसी पर झूल रहा था।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची बड़ी मुश्किल से लाश को निकाला गया। लाश बेहद सड़-गल चुकी थी। मृतक ने एक टीशर्ट पहन रखी थी जिस पर सेंट अलॉसियस लिखा हुआ था। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *