उज्जैन। इंदौर के एक प्रॉपर्टी ब्रोकर को शनिवार शाम को नानाखेड़ा बस स्टैंड पर कार से आए चार बदमाशों ने झांसे में ले लिया। युवकों ने खुद को तांत्रिक बताते हुए झांसा दिया कि उनके पास ऐसी विद्या है कि वह एक रुपए को एक हजार रुपए में बदल दें। इस पर ब्रोकर ने उनसे रुपए बदलने की मांग की।

युवकों ने 5 हजार रुपए लेकर उसे एक पुड़िया दी और कहा कि घर ले जाकर उसे अलमारी में रख देना जहां रुपए रखे होते हैं। सुबह सूर्योदय के बाद पुड़िया खोलना तो उसमें 1 लाख रुपए आ जाएंगे। रविवार को रुपए नहीं निकले तो वह उज्जैन पहुंचा और नानाखेड़ा पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि संतोष पिता बापूजी अहिरवार निवासी बिचौली मर्दाना इंदौर प्रॉपर्टी का काम करता है। शनिवार को वह महाकाल दर्शन के लिए आया था। नानाखेड़ा बस स्टैंड पर चार पीने के दौरान एक कार आकर रुकी। उसमें सवार चार युवक भी समीप चाय पीने लगे।

बातचीत के दौरान युवकों ने अहिरवार को झांसा दिया कि वह तांत्रिक क्रिया के माध्यम से एक रुपए को एक हजार रुपए में बदल देते हैं। अहिरवार ने भी रुपए बदलने को कहा तो चारों ने उससे 5 हजार रुपए लेकर एक पुड़िया दी और कहा कि उसे घर ले जाकर रुपए रखने वाली अलमारी में रख देना।

सूर्योदय के बाद उसे खोलना तो रुपए बदल जाएंगे। रविवार को अहिरवार ने पुड़िया खोली तो रुपए नहीं बदले। इस पर वह उज्जैन आया और पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। कार नंबर के आध्ाार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।