Facebook बंद करने जा रही ये तीन एप्स !

जालंधर- सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने Hello, Moves और tbh नाम की तीन एप्स को बंद करने जा रही है। कंपनी ने कहा है कि हम लगातार अपनी एप्स का रिव्यू करते रहते हैं। कई एप्स ऐसी होती हैं, जिसे काफी कम यूजर्स इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में हम उन एप्स को बंद कर देते हैं। हालांकि, हमें यह भी पता है कि इन एप्स को कुछ यूजर्स इस्तेमाल कर रहे होते हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी निराशा भी होगी। कंपनी यूजर्स के समर्थन के लिए उनका शुक्रिया करती है।

 

1. Hello एप्प 

कंपनी ने Hello एप्प को साल 2015 में ब्राजील, अमरीका और नाइजीरिया के अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लांच किया था। यह यूजर्स को फोन के कॉन्टैक्ट की जानकारी को फेसबुक की जानकारी के साथ जोड़ती है।

 

 

2. tbh एप्प

इस एप्प को कंपनी ने पिछले साल खरीदा था। यह सोशल मीडिया एप्प अमरीका के हाईस्कूल स्टूडेंट्स के लि बनाई गई थी। वहीं, कंपनी ने यह भी दावा किया है कि एप्प को हटाने के साथ साथ यूजर्स के डाटा को भी 90 दिनों के अंदर पूरी तरह से डिलीट कर देगा।

 

 

3. Moves

फेसबुक ने Moves एप्प को साल 2014 में खरीदा था। यह एक फिटनेस एप्प है जो यूजर्स की रोजाना दौड़ने, साइकिल चलाने आदि जैसी चीजों को रिकॉर्ड करने में मदद देती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *