ट्रक-कार में भीषण भिड़ंत, महिला सहित तीन की मौत, एक गंभीर, जबलपुर रिफर

कटनी। माधवनगर थाना अंतर्गत जबलपुर-रीवा बायपास मार्ग पर पीरबाबा के समीप आज सुबह दस बजे के लगभग दानवी रफ्तार ट्रक व तेज रफ्तार कार के बीच हुई भीषण भिड़ंत में कार सवार एक महिला सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना में जान गंवाने वाले सभी लोग रीवा निवासी थे, जो कार में सवार होकर जबलपुर होते हुए भोपाल जा रहे थे। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और सबसे पहले गंभीर रूप से घायल युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उसको गहन उपचार के लिए जबलपुर रिफर कर दिया गया।

पुलिस ने ट्रक चालक के विरूद्घ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। दुर्घटना के संबंध में माधवनगर थाना प्रभारी मंजीत सिंह ने बताया कि रीवा निवासी एवं रीवा के शिक्षा विभाग में पदस्थ 47 वर्षीय अनिल पिता दिनेश मिश्रा आज सुबह कार क्रमांक एम.पी.04सीजी-2284 में अपनी 40 वर्षीय पत्नी जया मिश्रा, 17 वर्षीय पुत्र अभिषेक मिश्रा व अपने साले के 17 वर्षीय पुत्र जयराज के साथ किसी कार्यवश जबलपुर होते हुए भोपाल जा रहे थे। उसीदौरान जबलपुर-रीवा बायपास मार्ग पर तेज रफ्तार कार की सीधी भिड़ंत विपरीत दिशा से दानवी रफ्तार से आ रहे ट्रक क्रमांक से हो गई। जिसके कारण कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार जया मिश्रा, अभिषेक मिश्रा व जयराज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि अनिल मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी लगते ही माधवनगर थाना प्रभारी मंजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और सबसे पहले गंभीर रूप से घायल अनिल मिश्रा को जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद अनिल मिश्रा को गहन उपचार के लिए जबलपुर रिफर कर दिया गया। उधर दुर्घटनास्थल में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद जया मिश्रा, अभिषेक मिश्रा व जयराज के शवों को भी अपने अधिकार में लेकर उन्हे परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया और दुर्घटना की सूचना रीवा पुलिस के माध्यम से मिश्रा परिवार तक पहुंचाई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस शवपरीक्षण के लिए परिजनों के कटनी पहुंचने का इंतजार कर रही थी।

दरवाजे काटकर कार से निकाले गए शव
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक व कार के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था तथा उसके अंदर घायल व मृतक भी फंस गए थे। जिसके कारण पुलिस को दरवाजे कटवाकर कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकलवाना पड़ा।

ट्रक चालक पर मामला दर्ज, फरार
एक जानकारी में बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। जिसके विरूद्घ पुलिस ने धारा 279, 337, 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *